Atomy Company Business Plan in Hindi

No comments :
Atomy Business Plan in Hindi

Atomy Company Business Plan in Hindi

भारत के इतिहास में पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय कंपनी आ रही है, जिससे घर बैठकर एक शानदार इन्कम ली जा सकती है।

👉कंपनी का नाम है <<< Atomy >>>

Atomy क्या है ?

           Atomy एक South Korean Company हैं! जिसकी नींव 2006 में रखीं गयी थीं! मि० हेन गिल पार्क Atomy के संस्थापक हैं ! जोकि साउथ कोरिया के 4Th Richest व्यक्ति है, फार्च्यून व फोर्ब्स जैसी अंतरराष्ट्रीय और प्रतिष्ठित पत्रिका कवर पेज पर उन्हें स्थान दे चुकी है, उन्होंने अपनी मेहनत और अनुभव के आधार पर मात्र 3 वर्षों में Atomy को कोरिया की टॉप लिस्टेड कंपनियों में शुमार करा दिया, और मात्र 10 वर्षों में 18 से ज्यादा देशों (अमेरिका, कनाडा, जापान, रूस, ऑस्ट्रेलिया, अर्जेंटीना, मैक्सिको, सिंगापुर, हांगकांग, थाईलैंड, चीन, वियतनाम आदि) मे करोङो लोगों को रोजगार देकर एक आशा की किरण दे दी है।

Korea's Fourth Richest Person - Park Han-Gil

Atomy CEO Park Han-Gil

हम सभी जानते हैं कि टैक्नोलॉजी के मामले मे साउथ कोरिया World's Top Player है, Samsung, LG, KIA Motors, Hyundai Motors वहीं के हैं, कोरियन सरकार का एक Organization है, जिसका नाम हैं ! KAERI (Korien Atomic Energy Research Institute) इसरो या नासा की तरह Research & Development Centre, इसकी स्थापना 1959 में हुई थी, इसमें हजारों वैज्ञानिक व रिसर्च स्कोलर्स "High Technology Based Like-Nano Technology, Fermentation Technology, Radiation Technology पर दिन-रात रिसर्च करते रहते हैं, और अच्छी बात यह भी है कि उन फार्मूलों को Worldwide Patent भी कराते हैं, और हम सभी यह भी जानते हैं कि Patent Products अपने आप में अद्वितीय होते हैं, ओर इनकी 20 वर्षों तक कोई Copy भी नही कर सकता है, अब पर्सन्न यह था कि उन फार्मूलों को प्रोडक्टस में Convert कोन करे ? उसकी जिम्मेदारी उठाई KOLMAR ने- जिसकी स्थापना भी 1921(लगभग 100 वर्ष पहले) कोरिया सरकार ने की थी- जोकि दुनिया का दूसरा सबसे बङा मैनुफैक्चरर ग्रुप है।

यह दोनों Company KAERI, और KOLMAR, — MINISTRY OF EDUCATION SCIENCE AND TECHNOLOGY (Govt. of south Korea) के लिए काम करती हैं!
मात्र 8 वर्षों के अंदर ही जापान की टॉप लिस्ट में सबसे ऊपर ATOMY आ गयी है, Amway जैसी दुनिया की नंबर 1 कंपनी को औंधे मुंह गिराकर 10 वें स्थान पर ला दिया। 2006 से शुरु होकर मात्र 10 वर्ष में अपना नाम TOP में बना लिया है ! आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Atomy की Ranking चेक कर सकते हो !

👉अब बहुत जल्दी ही इण्डिया मे Atomy Launch होने जा रही हैं, अभी Pre Launching Phase में है, जिसमे हमारी जिंदगी से जुड़े सभी जरूरी सामान होंगे, इसमें हमें आपको कुछ भी अलग नही करना है, जिस प्रकार हम या हमारे बच्चे एमेजोन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील आदि  से Online Purchasing करते हैं, उसी प्रकार Atomy भी Online Shopping Portal है, बस अंतर इतना है कि Atomy पर आप International Quality के शानदार पेटेंट प्रोडक्टस Discounted Rates पर ले सकते हैं ! 

ATOMY NEW LAUNCHED PRODUCT :- 

atomy full business plan in Hindi

Atomy Global Business Plan in Hindi

       दोस्तों, Atomy कंपनी भारत में पदार्पण करने जा रही है, इसके साथ जुड़कर ना केवल आप वैश्विक स्तर के उत्पादनों का आंनद ले पाएंगे, वरन इसके मार्केटिंग प्लान के साथ जुड़कर अपने,  अपने परिवार व अपने स्नेहीजनों के सपनों भी साकार कर पाएंगे।

कंपनी टोटल 100% प्रोफिट में से 30% प्रोफिट अपने पास रखती है और 70% हममें ओर आप में एक केल्कुलेवन के तहत बांट रही है, पूरी दुनिया में करोङो लोग घर बैठकर Smart Work करके शानदार इन्कम ले रहे है, शायद आपको जानकर आश्चर्य होगा, लेकिन यह सच है कि पिछले 9 वर्षों में इस ग्रुप से जुड़कर 2.5 लाख से ज्यादा लोग करोड़पति बन चुके हैं।

कंबोडिया के राष्ट्रपति द्वारा Atomy कंपनी को अपने देश में कार्य करने की अनुमति देने के बाद Atomy CEO (डा० हेन गिल पार्क) का पूरी कैबिनेट द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
    
आप सभी मित्रों को ये सूचित करते हुए अति हर्ष हो रहा है कि भारत में आज तक जो कोई भी कंपनी नहीं कर पाई, वह Atomy ने भारत में अपने आने से पहले ही कर दिखाया है, इसे कहते हैं प्लानिंग और मैनेजमेंट की सूझबूझ व दूरदर्शिता।
Atomy  ने CJ Darcl  के साथ पार्टनरशिप की है जोकि भारत की One of the Largest International Logistic Companies में से एक हैं, CJ Darcl दुनिया में किन कंपनियों को अपनी सेवाएं दे रही है, नीचे दिखाए गए इनके Clients से आप अंदाजा लगा सकते हैं, दुनिया की बड़ी-बड़ी दिग्गज कंपनी जोकि पिछले 20-25 वर्षों से भारत में कार्य कर रही हैैं, वह भी यह कार्य नहीं कर पाई जोकि Atomy ने अपने आने से पहले ही कर दिखाया।

      यकीन मानिएगा, आने वाले कुछ समय में भारत की सारी कंपनियों का व्यापार एक तरफ होगा और अकेले Atomy का एक तरफ।

दोस्तों , अगर आप फ्री है इस समय, तो यह सर्वश्रेष्ठ अवसर है आपके लिए, और अगर आप कहीं कार्य भी कर रहे हैं तो करते रहिए, लेकिन एटॉमी में अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य कराइए, चुंकि सुनहरा अवसर किसी की प्रतीक्षा नहीं करता, आज यह मौका आपको मिला है किसी भी हालत में इस मौके को चूकिएगा मत।


पूरे देश में हमारी डायनामिक टीम काम कर रही है, आपका कोई मित्र रिश्तेदार कहीं भी हो हम उन्हें इस व्यापार को कराने में उनकी सहायता करेंगे।


हमारे आसपास सैकङो लोग (परिवार, मित्र, रिश्तेदार आदि) Online Purchasing कर ही रहे हैं, बस उनका आधार और पेनकार्ड आप अपनी Id's से लिकं कर लीजिये, अब वो जो भी Purchasing चाहे वो Personal Care हो, Healthcare हो, Home Care, Clothes, Shoes, Cosmetics, Mobiles, LED's, Fridge, Washing Machine, Fans, 2 Wheelers  हो, या 4 Wheelers हो, जो भी वो खरीदेंगे, एक Calculation के द्वारा 70% तक का प्रोफिट आपको मिल सकता है।

HOW TO REGISTER IN ATOMY

FULL PROCEDURE TO JOIN ATOMY IN INDIA

                    

ATOMY GLOBAL HEADQUARTERS

SOUTH KOREA
2148-21, Baekjemunhwa-ro, Gongju-si, Chungcheongnam-do, Republic of Korea
Tel. +82-2-1544-8580, Fax. +82-2-888-4802
E-mail. atomy@atomy.kr

ATOMY INTERNATIONAL CORPORATION

USA
33801 1St Way South #301 Federal Way, WA 98003 U.S.A
Tel. +1-253-946-2344, Fax. +1-253-946-2345
E-mail. usa@atomy.kr

ATOMY INDIA OFFICE

Atomy Head Office 
Address:- Magnum Towers

Golf Course Ext Rd, Sector 58, Gurugram, Haryana, Pin- 122011
Cont.No. 0124-4173622

ATOMY BUSINESS RANK AND INCOME PLAN 

1. SALES MASTER
2. DIAMOND MASTER
3. SHARON ROSE MASTER
4. STAR MASTER
5. ROYAL MASTER
6. CROWN MASTER
7. IMPERIAL MASTER

1. SALES MASTER:- (Bonus 10%)

जब आपके नीचे Left साइड में 15 लाख PV और राइट साइड में 15 लाख PV 1-15 या 16 महीने के लास्ट तक बनता हैं और आपके खुद-की PV 7 लाख हो जाएं तो आप बन जाते हैं सेल्स मास्टर !

2. DIAMOND MASTER:- (Bonus 5%)

जब आपके Left साइड में 2 Sales Master और राइट साइड में 2 Sales Master बनते हैं और यदि आपके खुद के PV 15 लाख होता हैं तो आप बन जाते हैं Diamond Master!

3. SHARON ROSE MASTER:- (Bonus 2%)

जब आपके Left साइड में 2 Diamond Master और राइट साइड में 2 Diamond Master बनने हैं और आपके खुद - की pv बनता हैं 24 लाख तो आप बान जाते हैं Sheron Rose Master

4. STAR MASTER:- (Bonus 1%)

जब आपके Left साइड में 2 Sheron Rose Master और राइट साइड में 2 Sheron Rose Master बनता हैं तो आप बान जाते हैं Star Master अब आपको और खुद की pv करने की जरूरत नहीं होती हैं आपका पहले जो 24 लाख pv बान गया हैं वहीं आपके लिए आगे तक चलते जायेगा

5.  ROYAL MASTER:- (Bonus 1%)

जब आपके Left साइड में 2 Star Master और राइट साइड में 2 Star Master बान जाते हैं तो आप बान जाते हैं Royal Master!

6. CROWN MASTER:-

Crown Master बनने के लिए अपने Left साइड में 2 Royal Master और राइट साइड में 2 Royal Master बनाना होता हैं!

7.  IMPERIAL MASTER

Imperial Master बनने के लिए अपने Left साइड में 2 Crown Master और राइट साइड में 2 Crown Master बनाना होता हैं!
       
हमने और हमारी पूरी टीम ने शुरुआत कर दी है, अगर आप भी इस शानदार व्यापार के बारे में जानना चाहते हैं तो तुरंत संपर्क कीजिए। रजिस्ट्रेशन फ्री है अपनी डिटेल भेजिए, मित्रों बहुत शानदार मौका है, इसे चुकिएगा मत !

21 वीं सदी के इस इतिहास का हिस्सा बनिए, अपनी Details भेजिए, निर्णय लीजिए और हमारी डायनामिक टीम के साथ अपने सपनों के सफर की शुरुआत कीजिए।


👉 फ्री रजिस्ट्रेशन के लिए आप अपना AADHAR CARD, PAN CARD, EMAIL ID सेंड कर सकते हो! जिससे की हम आपकी ID Atomy Business में लगा सके! इस का आपको आने वाले समय में बहुत लाभांश मिलेगा। 

For More Info:
Website:- https://www.atomy.com
Whatsapp No:- https://wa.me/918395956467

यहाँ पर आप हमारे कुछ ओर महत्वपूर्ण लेख पड़ सकते हो :-

1. MLM Whatsapp Group :- https://bit.ly/39b2yCV
2. Business Whatsapp Group:- https://bit.ly/3enq5EC
3. Free MLM Plan Promotion:- https://bit.ly/2yv4vgM
4. MLM Classified Website List:- https://bit.ly/2X43zKm
5. MLM Telegram Channel List:- https://bit.ly/3kmOPzo
6. Affiliate Marketing Telegram Channel List: https://bit.ly/37ZhE1n
7. Nexmoney Business Plan:- https://bit.ly/3my93XB
8. Top 5 Reselling App in India :- https://bit.ly/2z9bHj1 

THANK YOU !!!

No comments :